indvssalive

indvssaliveबैटलग्राउंड: बायर्न म्यूनिख आम सभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvssaliveबैटलग्राउंड: बायर्न म्यूनिख आम सभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvssaliveबैटलग्राउंड: बायर्न म्यूनिख आम सभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvssaliveबैटलग्राउंड: बायर्न म्यूनिख आम सभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvssaliveबैटलग्राउंड: बायर्न म्यूनिख आम सभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

युद्ध का मैदान: बायर्न म्यूनिख महासभा कतर प्रायोजन पर अराजकता में समाप्त होती है

"हैनर आउट! बोर्ड आउट!" बेयर्न की वार्षिक बैठक के समाप्त होने पर क्लब के सदस्यों ने नारा लगाया और क्लब के नेताओं की ओर इशारा किया।

गेटी इमेज के माध्यम से एस। मेलर / एफसी बायर्न द्वारा फोटो

बायर्न म्यूनिख कोरोनावायरस महामारी की शुरुआत के बाद से पहली वार्षिक आम सभा गुरुवार की आधी रात के तुरंत बाद अराजकता और हंगामे के साथ समाप्त हो गई। पराजय का कारण: माइकल ओट द्वारा व्यापक रूप से प्रचारित प्रस्ताव जिसके लिए बायर्न म्यूनिख को कतर एयरवेज के साथ अपने प्रायोजक संबंधों को नवीनीकृत नहीं करने की आवश्यकता होगी।

क्लब के अधिकारियों ने ओट के प्रस्ताव को लेने के लिए कोई कदम नहीं उठाया, जो उन्होंने तर्क दिया कि अस्वीकार्य था। ओट ने म्यूनिख की एक अदालत में याचिका दायर कर एफसी बायर्न को अपने प्रस्ताव को विधानसभा में एक वोट के लिए लाने का आदेश दिया, लेकिन अदालत ने भी बोर्ड का पक्ष लिया।

क्लब के अध्यक्ष हर्बर्ट हैनर ने अपने परिचयात्मक भाषण में ओट के प्रस्ताव की ओर इशारा किया। "एक क्लब के रूप में, हम हर प्रवचन के लिए खुले हैं ... लेकिन आलोचना हमेशा तथ्यात्मक रूप से की जानी चाहिए और एक ठोस आधार पर आराम करना चाहिए।" उपस्थित क्लब के सदस्यों ने चीजों को अलग तरह से देखा और बू के साथ प्रतिक्रिया दी।

रात होते ही यह दृश्य और बढ़ गया, जब क्लब ने उपस्थित लोगों के सहज प्रस्तावों को सुना। एक प्रस्ताव यह था कि क्लब खुद को "अंतर्राष्ट्रीय-मान्यता प्राप्त मानवाधिकार" के साथ पहचानता है, जो कि कतर के साथ सहयोग को काल्पनिक रूप से भी बाहर कर सकता है। प्रस्ताव को अपनाया गया: क्लब के 77.8% सदस्यों ने इसके लिए मतदान किया- पूरे बोर्ड ने इसके खिलाफ मतदान किया।

ओट ने अपना प्रस्ताव लाने का प्रयास किया, लेकिन कानूनी आधार पर उसे गोली मार दी गई: उपराष्ट्रपति डाइटर मेयर ने घोषणा की, "मैं हमें अवैध प्रस्तावों पर मतदान करने की अनुमति नहीं दूंगा। म्यूनिख की राज्य अदालत ने आज फैसला किया कि सदस्यों की सभा सक्षम नहीं है।

ओट ने दूसरा प्रस्ताव लाया: अर्थात्, क्लब (एफसी बायर्न ईवी) के स्वामित्व वाले बेयर्न म्यूनिख एजी (सॉकर डिवीजन) का हिस्सा 70% से बढ़ाकर 75% किया जाना चाहिए। यह उपाय अपनाए जाने के लिए आवश्यक तीन तिमाहियों के बहुमत से कुछ ही कम था।

वह क्षण जब क्लब के सदस्यों का धैर्य समाप्त हो गया, आधी रात के तुरंत बाद आ गया: ग्रेगोर वेनरिच, फैन क्लब संगठन "क्लब एनआर। 12," कतर प्रायोजन को संबोधित किया: वह बस क्लब की स्थिति को नहीं समझता था। बेयर्न म्यूनिख से संवाद कहाँ था? क्लब कतर एयरवेज के बाद स्लीव स्पॉन्सरशिप के लिए अगला सर्वश्रेष्ठ प्रस्ताव क्यों स्वीकार नहीं कर सका?

सभा खड़ी हुई और मिनटों तक तालियाँ बजाईं। हैनर ने नुकसान को कम करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा, "हमने कभी भी कतर के साथ बने रहने का फैसला नहीं किया है।"

लेकिन हैनर ने अचानक सत्र समाप्त कर दिया- इससे पहले कि ओट और अन्य बोल पाते। भीड़ गुस्से से भड़क उठी: "हम बायर्न हैं - और आप नहीं हैं।" "हम फैन हैं, जिन्हें आप नहीं चाहते !!" उन्होंने जप किया, और शाम का अंत "हैनर आउट!" के नारों के साथ हुआ। यहां तक ​​कि उली होनेस भी बिना शब्द के पोडियम से पीछे हट गए।

AZ के पैट्रिक स्ट्रैसर ने एक क्लब के सदस्य की एक तस्वीर साझा की, जिसे पिछले साल एफसी बायर्न कैंपस को एक कुर्सी के ऊपर से हिलाकर रखने वाले नस्लवाद घोटाले की निंदा करने की अनुमति नहीं थी:

होनेस ने बाद में कहा, "मुझे पहले उस पर सोना होगा। बेयर्न में मैंने अब तक की सबसे बुरी घटना का अनुभव किया है ”- जाहिर तौर पर उस कुख्यात वार्षिक महासभा को पार करना जिस पर एक सदस्य ने व्यक्तिगत रूप से खुद होनेस पर हमला किया था।

यह लेख से जानकारी पर आधारित हैदंगेबाजतथाSZ.