koreandrama

koreandramaबार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeskoreandramaबार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeskoreandramaबार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeskoreandramaबार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeskoreandramaबार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

राय: बार्सिलोना फिर से समृद्ध है, इसलिए बायर्न म्यूनिख को रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत बढ़ानी चाहिए

छूट क्यों? अगर बार्का अपने प्रशंसकों से कहते रहते हैं कि वे किसी को भी खर्च कर सकते हैं, तो आइए इसकी परीक्षा लेते हैं।

मार्विन इबो गेंगोएर द्वारा फोटो - जीईएस स्पोर्टफोटो / गेट्टी छवियां

एफ़सी बार्सिलोना ठीक वैसा नहीं है जैसा आप "स्थिर" फ़ुटबॉल क्लब कहेंगे। वास्तव में, ए सेबायर्न म्यूनिखपरिप्रेक्ष्य में, वे मूल रूप से एक खेल टीम के रूप में एक ऋण जाल हैं।

मजे की बात यह है कि समझदार और व्यवसायी रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को इस वित्तीय ब्लैक होल से फिर से जोड़ा गया है, और चाहते हैं कि बार्सिलोना अगली गर्मियों में उनका नियोक्ता बने। यह बायर्न को एक अजीब जगह पर रखता है। कैटलन के दिग्गजों के नाजुक वित्त को देखते हुए, वे लेवांडोव्स्की की सेवाओं को प्राप्त करने के लिए एक विशाल शुल्क का भुगतान नहीं कर सकते, जैसा कि आमतौर पर उनके कैलिबर के खिलाड़ी के लिए अपेक्षित होता है। और लेवांडोव्स्की स्पष्ट रूप से नाखुश हैं और उनका अनुबंध अगले सत्र में समाप्त हो रहा है, बोर्ड पर काफी दबाव है कि वे क्या प्राप्त कर सकते हैं और स्ट्राइकर को आगे बढ़ा सकते हैं।

वह तब था। चीजें बदल गई। आइए इसके बारे में बात करते हैं।

बार्सिलोना के पास अब पैसा है

आप जानते हैं कि जब लोग आईफोन खरीदने के लिए किडनी बेचने का मजाक उड़ाते हैं? खैर बार्सिलोना ने मूल रूप से जाकर ऐसा किया है। शुक्रवार को, क्लब के सदस्यों के एक चुनिंदा समूह ने टीम के लाइसेंस और टीवी अधिकारों का हिस्सा बेचने के लिए मतदान किया। एमडी पत्रकार फर्नांडो पोलो के अनुसार, इस तरह की बिक्री से होने वाली आय €700-800m तक बढ़ सकती है और क्लब को अत्यधिक वित्तीय सांस लेने की जगह मिल सकती है।

संदर्भ के लिए, बीएलएम बार्का लाइसेंसिंग और मर्चेंडाइजिंग को संदर्भित करता है, न कि दूसरी चीज जिसका आमतौर पर मतलब होता है। अब, उस पैसे में से कितना पैसा ट्रांसफर पर खर्च किया जा सकता है? सीओपीई के अनुसार, इसके लिए 200 मिलियन यूरो तकट्रांसफर विंडो:

यह पैसे के एक महत्वपूर्ण ढेर की तरह लगता है, और बायर्न को इसके कम से कम एक अच्छे अंश का दावा करने का लक्ष्य रखना चाहिए। हम जर्मन समाचार स्रोतों से सुन रहे हैं कि बायर्न लगभग €50m का शुल्क स्वीकार कर सकता है, जिसका भुगतान एक ही किश्त में किया जाता है। यह अब थोड़ा बहुत कम दिख रहा है। आइए इसे 50% तक बढ़ाएं, इसे €75m करें। ओह और चलो अच्छा हो, और उन्हें कुछ वर्षों के लिए शुल्क फैलाने दें (हम बहुत उदार हैं!)

या मेले के बारे में क्या, €80m भी। यह अच्छा लगता है, है ना? ओह क्या बात है, चलो एक पोल करते हैं।

मतदान

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के लिए बेयर्न म्यूनिख को कितना पूछना चाहिए?

  • 18%
    €30-40m
    (430 वोट)
  • 19%
    €40-50m
    (456 वोट)
  • 38%
    €50-70m
    (887 वोट)
  • 14%
    €70m+
    (336 वोट)
  • 8%
    €100m+
    (192 वोट)
कुल 2301 वोटअभी मतदान करें

बेशक, अभी खेलने का यही एकमात्र कारक नहीं है।

लेवांडोव्स्की के व्यवहार को पुरस्कृत नहीं किया जा सकता है।

बायर्न फैनबेस और बोर्ड को अलग करने और विरोध करने के लिए हर संभव प्रयास करने के बाद (जाहिरा तौर पर . के साथ)लपोर्टा का आशीर्वाद), रॉबर्ट लेवांडोव्स्की शायद उम्मीद करते हैं कि क्लब उन्हें उचित शुल्क के लिए जाने देगा, जो बायर्न ने हाल ही में सदियो माने से हासिल करने के लिए भुगतान किया था।लिवरपूल.

ऐसा नहीं होना चाहिए।

देखिए, मुझे लेवांडोव्स्की का दृष्टिकोण मिलता है। लोगों को मेरी टिप्पणियों से पता चल जाएगा, लेकिन मैंने इस स्थानांतरण को संभालने और चीजों को इतना आगे बढ़ने देने के लिए बोर्ड को फटकार लगाई है। लेकिन एक क्लब के रूप में बेयर्न म्यूनिख की खातिर, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की बाहर निकलने के लिए अपना रास्ता नहीं बना सकते। यह उसके बारे में नहीं है - यह उसके एजेंट, बार्सिलोना और किसी भी खिलाड़ी को एक संदेश भेजने के बारे में है जो भविष्य में इसी तरह की रणनीति का प्रयास कर सकता है। बायर्न म्यूनिख करता हैनहीं दबाव का अच्छा जवाब दें। टैंट्रम छूट नहीं होगी। अगर वे चाहते हैं तो बार्सिलोना को प्रीमियम का भुगतान करना चाहिए।

अगर इसका मतलब है कि लेवांडोव्स्की को इस क्लब में एक और दुखी वर्ष बिताना है, तो ऐसा ही हो। निःसंदेह यह बायर्न को चोट पहुँचाएगा, लेकिन विकल्प कहीं अधिक चोट पहुँचाएगा। फिर से, बोर्ड को इसे यहां तक ​​ले जाने के लिए दोष देना चाहिए - लेकिन अब जब हम यहां हैं, तो हमें लेवांडोव्स्की की मांगों के आगे नहीं झुकना चाहिए।


अद्यतन

ऐसा लगता है कि बार्सिलोना अपनी बोली को लगभग €50m तक बढ़ाने के लिए तैयार है। अच्छा लगता है, आइए इसे 50% तक बढ़ाएं और इसे €75m करें। यह एक उचित संख्या की तरह लगता है।

बोली के बारे में पढ़ेंयहां.