indvsengodi

indvsengodiरॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दोस्त को लगता है कि बायर्न में उनका भविष्य अंधकारमय है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvsengodiरॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दोस्त को लगता है कि बायर्न में उनका भविष्य अंधकारमय है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvsengodiरॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दोस्त को लगता है कि बायर्न में उनका भविष्य अंधकारमय है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvsengodiरॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दोस्त को लगता है कि बायर्न में उनका भविष्य अंधकारमय है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindvsengodiरॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दोस्त को लगता है कि बायर्न में उनका भविष्य अंधकारमय है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के सबसे अच्छे दोस्त ने खुलासा किया कि बेयर्न म्यूनिख में उनका कोई भविष्य क्यों नहीं है

बेयर्न ने वास्तव में यहां खुद को पैर में गोली मार ली है।

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने स्पष्ट कर दिया है कि वह बायर्न से बाहर निकलना चाहते हैं
स्टुअर्ट फ्रैंकलिन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के एक मित्र ने उनके जाने की इच्छा के विषय में वजन किया हैबायर्न म्यूनिख और बताता है कि स्टार स्ट्राइकर ने बोल्ट लगाने का फैसला क्यों किया। उनके जाने और बार्सिलोना की रुचि दोनों की फुसफुसाहट बढ़ने के बाद, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने एक को छोड़ दियाआकस्मिकता पिछले महीने जब उन्होंने पुष्टि की कि बायर्न में उनका समय समाप्त हो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि वह अब क्लब के लिए नहीं खेलना चाहते, इस प्रक्रिया में कई प्रशंसकों का गुस्सा आ रहा है।

ऐसे कई कारक हैं जिन्होंने आठ सफल वर्षों के बाद बायर्न को छोड़ने के लेवांडोव्स्की के फैसले को प्रभावित किया, जिनमें से एक क्लब का अब-पूर्व का पीछा करना था।बॉरूसिया डॉर्टमंडस्ट्राइकर एर्लिंग हैलैंड, जिन्होंने अभी-अभी इंग्लिश चैंपियन के लिए साइन किया हैमैनचेस्टर सिटी.

अंततः मैनचेस्टर सिटी जाने से पहले बायर्न द्वारा एर्लिंग हैलैंड को प्यार किया गया था
लिन कैमरून द्वारा फोटो - मैनचेस्टर सिटी / मैनचेस्टर सिटी एफसी गेटी इमेज के माध्यम से

लेवी के सबसे अच्छे दोस्त टॉमस ज़विस्लाक, जिन्हें वह बचपन से जानते हैं, ने बात की हैBild स्थिति पर उनके विचार के बारे में। ज़ाविस्लाक ने कहा कि एक खिलाड़ी जो प्रतिबद्ध नहीं है, वह सफलता की गारंटी नहीं देगा, और बायर्न का लेवांडोव्स्की के साथ अलग होना सभी पार्टियों के लिए सबसे अच्छा परिणाम है।

"हर कोई जानता है कि एक खिलाड़ी जो मानसिक रूप से क्लब में नहीं है उसे रखने से सफलता नहीं मिलेगी, बिल्कुल विपरीत। एफसी बायर्न को इस तरह के परिदृश्य के अनुकूल होना पड़ा और निश्चित रूप से एक समाधान मिल सकता है जो क्लब के लिए स्पोर्टी और आर्थिक रूप से अच्छा है - और उन्हें क्लब के लिए खेलने के लिए भी प्रेरित करता है", ज़विस्लाक ने कहा, जो लेवांडोव्स्की के शिविर का हिस्सा है और स्ट्राइकर के विपणन को संभालता है और जनसंपर्क।

टॉमस ज़विस्लाक और लेवांडोव्स्की बचपन से दोस्त रहे हैं
_rl9/इंस्टाग्राम द्वारा फोटो

ज़ाविस्लाक का यह भी मानना ​​है कि क्लब की हरकतों और उन्होंने लेवांडोव्स्की के साथ कैसा व्यवहार किया (या दुर्व्यवहार किया) उनके मामले में मदद नहीं की। "पिछले कुछ महीनों में क्लब के व्यवहार को देखते हुए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि रॉबर्ट उस भविष्य का हिस्सा नहीं है," ज़ाविस्लाक ने जारी रखा। “यह अफ़सोस की बात है कि क्लब के प्रबंधन से कोई भी पूरे समय एक ईमानदार बातचीत नहीं करना चाहता था। वह इस तरह के इलाज के लायक नहीं था। और इसलिए उन्होंने उसे एक व्यक्ति के रूप में खो दिया।"

निर्णायक कारक बायर्न का एर्लिंग हैलैंड में जाना था, जो शुरू से ही कई लोगों का मानना ​​​​था कि वे पहुंच से बाहर थे।रिकॉर्डमिस्टर . क्लब ने हालैंड पर बहुत अधिक ध्यान दिया, लेवांडोव्स्की को कोई भी नहीं दिया, जिसे शुरुआत से ही कुछ दिया जाना चाहिए था। अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो शायद ये सब नहीं होता। वैसे भी, यह लेवांडोव्स्की के लिए अंतिम तिनका साबित हुआ, जिसने अंततः बायर्न में अपने दिनों को बुलाने का फैसला किया और एक नई चुनौती की तलाश कर रहा है।

ज़ाविस्लाक ने स्थिरता पर भी जोर दिया, जो इस समय उनका मानना ​​​​है कि लेवांडोव्स्की के निजी जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। "आपको याद रखना होगा कि रॉबर्ट अपने निजी जीवन में एक ऐसे चरण में है जिसमें स्थिरता एक भूमिका निभाने लगी है, क्योंकि बच्चे बड़े हो रहे हैं और वे जल्द ही स्कूल शुरू करेंगे," ज़विस्लाक ने कहा। "परिवार रॉबर्ट के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

लेवांडोव्स्की का गहरा संबंध . से रहा हैएफ़सी बार्सिलोनाजो, उनके अनुसार, पेरिस सेंट-जर्मेन और के साथ उनका "ड्रीम क्लब" हैचेल्सी और अन्य यूरोपीय क्लबों का एक समूह दूर से देख रहा है। बायर्न अपने स्ट्राइकर के लिए कम से कम €50 मिलियन प्राप्त करना चाह रहे हैं और VfB स्टटगार्ट के सासा कलाजदिक को देख रहे हैं,लिवरपूलस्टार सदियो माने, और बेनफिका फिनोम डार्विन नुनेज़ (कम से कम लिवरपूल के लिए हस्ताक्षर करने से पहले) उनके प्रतिस्थापन के रूप में।