indiancricketteam

indiancricketteamपूर्व बुंडेसलीगा स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindiancricketteamपूर्व बुंडेसलीगा स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindiancricketteamपूर्व बुंडेसलीगा स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindiancricketteamपूर्व बुंडेसलीगा स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesindiancricketteamपूर्व बुंडेसलीगा स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

बुंडेसलीगा के पूर्व स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के बायर्न म्यूनिख के साथ झगड़े पर बोलते हैं

क्या यह गाथा अभी खत्म हो सकती है?

रॉबी जे बैरेट द्वारा फोटो - एएमए / गेट्टी छवियां

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने छोड़ने की इच्छा व्यक्त की हैबायर्न म्यूनिखके लियेएफ़सी बार्सिलोना पिछले कुछ हफ्तों में बहुत स्पष्ट, बल्कि अप्रिय तरीके से। सामने वाले कार्यालय को बेहद खुले तौर पर बदनाम करके सार्वजनिक झगड़े को उकसाने के बाद कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिन्होंने उसी पर अपने दो सेंट की पेशकश की है।

सबसे हालिया आलोचना लेवांडोव्स्की को उनके चिड़चिड़े व्यवहार के लिए मिली है, जो पूर्व हर्था बर्लिन, बीलेफेल्ड और इंगोलस्टेड स्ट्राइकर और साथी पोल आर्टूर विचनियरेक हैं।

"मुझे लगता है कि वह अपने ही क्लब से जो कह रहा है वह शर्मनाक है। रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को इस समय बहुत बुरी सलाह दी जा रही है।", उन्होंने कहाआकाश, के रूप में कब्जा कर लियाBild.

जाहवी पर, एक खिलाड़ी जिसके खिलाफ उसने गोल किया है, विचनियरेक ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह बायर्न में इतना लोकप्रिय है। अन्य एजेंटों के साथ संबंध बेहतर हैं। मुझे लगता है कि लेवांडोव्स्की और पिनी जाहवी भूल रहे हैं कि रॉबर्ट का एफसी बायर्न के साथ एक वैध अनुबंध है। उनके एजेंट के रूप में, मैंने कहा होगा: 'आओ, बेयर्न म्यूनिख से शांतिपूर्वक और प्रचार के बिना बात करें, अगर अनुबंध से बाहर निकलने की संभावना है।'"

स्थिति स्पष्ट नहीं है, क्योंकि दोनों पक्षों में सहमति नहीं है। जबकि लेवांडोव्स्की जल्द से जल्द बाहर निकलना चाहते हैं, सीईओ ओलिवर कान अभी भी मानते हैं कि लेवांडोव्स्की के पास 2023 तक पूरा करने का अनुबंध है और वह ऐसा करेंगे।

विच्नियारेक ने केवल आलोचना नहीं की, क्योंकि उन्होंने लेवांडोव्स्की को जिस तरह से क्लब ने उनके साथ व्यवहार किया है, उसके बारे में कुछ सहानुभूति दी। "रॉबर्ट को पिछले छह महीनों में जिस तरह से व्यवहार किया गया है, उससे आहत हुआ है, खासकर हैलैंड के विषय के साथ। बायर्न ने दावा किया कि उन्हें हैलैंड में कोई दिलचस्पी नहीं थी- दिन के अंत में यह पता चला कि बायर्न म्यूनिख ने बातचीत की थी। इसने रॉबर्ट को बहुत परेशान किया है।"