nadal

nadalराय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में बदलना चाहिए - fila shoesnadalराय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में बदलना चाहिए - fila shoesnadalराय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में बदलना चाहिए - fila shoesnadalराय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में बदलना चाहिए - fila shoesnadalराय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में बदलना चाहिए - fila shoes

के तहत दायर:

राय: बायर्न म्यूनिख को क्रिस रिचर्ड्स को रखना चाहिए और उन्हें प्रमुख जेरोम बोटेंग में बदलना चाहिए

USMNT सेंटर-बैक अपने रास्ते पर हो सकता है, ऐसा नहीं हो सकता।

गेटी इमेज के माध्यम से सेबस्टियन विडमैन / बुंडेसलिगा / बुंडेसलिगा संग्रह द्वारा फोटो

इस गर्मी के लिए काफी उत्पादक लगता हैबायर्न म्यूनिख, बाद मेंसदियो माने का अधिग्रहणसेलिवरपूल, तथामार्क रोका की बिक्रीप्रतिलीड्स . एक अन्य खिलाड़ी जो खुद को एक नए वातावरण में पा सकता है वह संभावित रूप से 22 वर्षीय सेंटर-बैक हो सकता है। यही कारण है कि बायर्न के लिए यह एक गलती होगी।

क्रिस रिचर्ड्स में हमेशा अपार संभावनाएं रही हैं, बेयर्न के स्काउट्स ने इसे उनमें देखा जब वह अभी भी थेएफसी डलास , और जब भी वह खेलता है प्रशंसक उसे देखते हैं। हालांकि वह हाल ही में चोटों से जूझ रहे हैं, रिचर्ड्स ने हमेशा अपने खेल की गुणवत्ता को बनाए रखा है। वह हॉफेनहाइम की रक्षा के लिए एक दिग्गज थे, जब वे एक ऋण कार्यकाल पर थे, और यहां तक ​​​​कि बायर्न में भी वह हमेशा नई ऊर्जा को पिछली पंक्ति में लाते थे। हो सकता है कि वह बायर्न में अपने ऋण की शुरुआत में इलेवन सामग्री शुरू नहीं कर रहा था, लेकिन उसने धीरे-धीरे खुद को सही खेल दृष्टि के साथ एक बेहद प्रतिभाशाली डिफेंडर साबित किया। यहां तक ​​कि एक विकल्प के रूप में खेल में जाने पर, वह हमेशा थके हुए बचाव के लिए बहुत अधिक ऊर्जा लाता है, और अपने ऊर्जावान खेल से खेल की गति को बढ़ाता है।

रिचर्ड्स ने खुद को पासिंग में शानदार, और वन-वी-वन में महान होने के लिए स्थापित किया है, और यह सटीक कौशल था जिसने उन्हें हॉफेनहेम में अपने दो सत्रों के दौरान ऋण पर एक नियमित स्टार्टर बना दिया। और जब वह घायल हुआ, तो उसकी अनुपस्थिति ध्यान देने योग्य थी। उसकी उम्र को देखते हुए, बहुत से लोग (उचित रूप से) मानते हैं कि वह उस बचाव में मुखर नेता नहीं होगा जिसकी बायर्न म्यूनिख को जरूरत है, हालांकि डाई रोटेन के पास कई युवा, कम सिद्ध खिलाड़ी हैं जो सिस्टम के माध्यम से आते हैं और पूरी तरह से हावी हैं, उदाहरण के लिए थॉमस मुलर , जेरोम बोटेंग भी। बोटेंग 23 साल की उम्र में क्लब में शामिल हुए, और उस समय, वह वास्तव में एक शानदार डिफेंडर साबित नहीं हुआ था। लेकिन समय और सही प्रशिक्षण के साथ, वह बायर्न के सबसे महान रक्षकों में से एक बन गया। और ठीक यही मुझे लगता है कि बेयर्न को रिचर्ड्स के साथ करना चाहिए।

समय एकदम सही है, क्लब ने पिछले दो वर्षों में जेरोम बोटेंग, डेविड अलाबा और निकलास सुले को खो दिया है, इसलिए उन्हें निश्चित रूप से बैक लाइन को सुधारने के लिए किसी की आवश्यकता है। लुकास हर्नांडेज़ ने हाल ही में खुद को सेंटर-बैक के रूप में एक व्यवहार्य विकल्प साबित किया है, हालांकि उनका कौशल लेफ्ट बैक पोजीशन में है। बेंजामिन पावर्ड ने कुछ खेलों में सीबी के रूप में भी खेला है, लेकिन हर्नान्डेज़ के साथ, उनका कौशल कहीं और है। क्लब के पास अभी केवल अन्य विकल्प हैं, डेटोट उपमेकानो और टंगुय नियान्ज़ौ। Nianzou, हालांकि निश्चित रूप से प्रतिभाशाली है, स्थिति, जल्दबाज़ी चुनौतियों और सही कॉल करने के मामले में सीखने के लिए बहुत कुछ है। Upamecano ने कुछ मुद्दों के बावजूद खुद को काफी अच्छा डिफेंडर साबित किया है। इसलिए क्रिस रिचर्ड्स को बायर्न म्यूनिख में रखना और उन्हें एलियांज एरिना द्वारा देखे गए अगले सबसे बड़े डिफेंडर बनने के लिए प्रशिक्षित करना ही समझ में आता है।

समय और पर्याप्त खेल खेलने के साथ, मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि रिचर्ड्स अगले बोटेंग बन सकते हैं (निश्चित रूप से अपने प्रमुख वर्षों में, ल्यों में वहां पर कोई भी गरीब बचाव नहीं कर रहा था), और शुरुआती एकादश में एक निश्चित स्थान हो सकता था। बेशक, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि बेयर्न का बोर्ड क्या सोचता है, और इस पर कि जूलियन नगेल्समैन की खेल शैली में उनकी भूमिका होगी या नहीं।

दूसरी ओर, रिचर्ड्स शायद अपने लिए एक प्रारंभिक स्थिति सुरक्षित करना चाहेंगेयूएसएमएनटी विश्व कप टीम, और शायद एक क्लब में जाना जहां उसे निश्चित रूप से खेलने का समय मिलेगा, उसके लिए फायदेमंद होगा। हाल ही में, रिचर्ड्स ने ला लीगा, लीग 1 और प्रीमियर लीग (विशेष रूप से क्रिस्टल पैलेस और .) से ध्यान आकर्षित किया हैसाउथेम्प्टन ) बेयर्न म्यूनिख कथित तौर पर 1.88 मीटर लंबा डिफेंडर, आदर्श रूप से, 15 मिलियन यूरो में बेचने को तैयार हैं।

आइए आशा करते हैं कि अमेरिकी इक्का बायर्न म्यूनिख में रहने का फैसला करता है और अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा और क्षमता के साथ हमें कुछ खिताब दिलाएगा।