emmaraducanu

emmaraducanuरूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए - fila shoesemmaraducanuरूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए - fila shoesemmaraducanuरूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए - fila shoesemmaraducanuरूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए - fila shoesemmaraducanuरूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए - fila shoes

के तहत दायर:

रूडी वोलर का मानना ​​​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को बायर्न म्यूनिख के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में स्पष्टता प्रदान करनी चाहिए

"बायर्न के पास उसके बिना भी एक शीर्ष टीम है।"

हेक्टर विवास / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

DFB टीम के पूर्व बॉस और विश्व कप विजेता रूडी वोलर का मानना ​​है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की स्थिति अभी भी उनके लिए समस्याएँ पैदा कर सकती हैबायर्न म्यूनिख.

यह सर्वविदित है कि लेवांडोव्स्की बायर्न छोड़ना चाहता है, और अब तक, ऐसा करने के लिए फ्रंट ऑफिस से हरी बत्ती नहीं मिली है।

यह देखते हुए कि पोलिश निशानेबाज के लिए अब तक कुछ भी ठोस नहीं हुआ है, उन्हें क्लब के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में कुछ स्पष्टता दिखानी होगी, वोलर ने कहा।

33 वर्षीय मौजूदा अनुबंध के बावजूद क्लब छोड़ना चाहेंगे, जो जून 2023 तक चलता है। "अगर लेवांडोव्स्की रहता है, तो उसे एक स्पष्ट प्रतिबद्धता बनानी होगी, फिर भी यह एक साल के लिए संभव है, अन्यथा यह मुश्किल होगा , "वोलर ने टीवी चैनल बिल्ड एम सोनटैग को बताया। (जैसा कि द्वारा कब्जा कर लिया गया हैअबेंदज़ितुंग)

अंत में, लेवांडोव्स्की के साथ क्लब के आंतरिक संबंधों का आकलन करना महत्वपूर्ण है। "अगर यह अच्छा है, तो हम जारी रखेंगे," वोलर ने कहा। किसी भी मामले में, बायर्न ने सदियो माने के हस्ताक्षर के साथ "शीर्ष स्थानांतरण" का प्रबंधन किया। 62 वर्षीय ने कहा, "उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से किया और लेवांडोव्स्की के स्थानांतरण (बायर्न से बाहर) के मामले में यह प्रत्याशित हो सकता है।"

वोलर माने को देखने के लिए उत्सुक है, और सेनेगल स्टार के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, "उनका अब तक का करियर उत्कृष्ट रहा है।"

क्लब को गुणवत्ता के नुकसान से डरने की ज़रूरत नहीं है अगर लेवांडोव्स्की बोल्ट, “बायर्न के पास उसके बिना भी एक शीर्ष टीम है और वह जीत सकता हैचैंपियंस लीग, “बेयर लीवरकुसेन के खेल निदेशक ने कहा।