boysoverflowers

boysoverflowersकोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesboysoverflowersकोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesboysoverflowersकोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesboysoverflowersकोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesboysoverflowersकोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

कोनराड लाइमर के भविष्य पर अपडेट, साथ ही एक खिलाड़ी विश्लेषण कि वह बायर्न म्यूनिख में कैसे फिट हो सकता है

ऑस्ट्रियाई ने आरबी लीपज़िग को सूचित किया है कि वह अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने के लिए तैयार नहीं है।

गेटी इमेज के माध्यम से रोलैंड क्रिवेक / डेफोडी इमेज द्वारा फोटो

किकर की एक रिपोर्ट के अनुसार (जैसा कि कैप्चर किया गया है<@a href="https://twitter.com/iMiaSanMia/status/1538620122427965445?s=20&t=suj4MqTGAwO-mqIFdo17hA">iMiaSanMia ), कोनराड लाइमर ने आरबी लीपज़िग को सूचित किया है कि वह अपने अनुबंध को नवीनीकृत करने के लिए तैयार नहीं है, हालांकि उसने उन्हें यह नहीं बताया है कि वह तुरंत छोड़ना चाहता है। लीपज़िग में €25-30m पूछ मूल्य की बात है। वे नहीं बेचना पसंद करते हैंबायर्न म्यूनिख, लेकिन परिदृश्य से इंकार नहीं किया गया है।

कई क्लबों की यह सारी बातें .मेनचेस्टर यूनाइटेडबायर्न म्यूनिख के ऑस्ट्रियाई में रुचि होने के कारण, कुछ प्रश्न उठते हैं।

कोनराड लाइमर कितना अच्छा है? क्या उन्हें मिडफील्डर बायर्न की जरूरत है?

यहां आपके सभी सवालों के जवाब हैं।


सरल शब्दों में, लाइमर एक दबाने वाली मशीन है। वह एक उच्च मात्रा का दबाव है और कब्जा हासिल करने में बेहद प्रभावी है। उनकी आक्रामक और उच्च-ऊर्जा शैली, एक अच्छी टैकल सफलता दर के साथ संयुक्त होने का मतलब है कि वह एकदम सही मिडफील्डर हैं। कई पंडित उनकी खेल शैली की तुलना एन'गोलो कांटे से करते हैं।

ऐसे कई खिलाड़ी नहीं हैं जो प्रतिद्वंद्वी को परेशान कर सकते हैं जैसे लाइमर करता है। वह विरोधी को गेंद से दूर रखने और जवाबी हमले शुरू करने का रास्ता साफ करने में भी उत्कृष्ट है।

एक डबल पिवट में, लाइमर का लक्ष्य गेंद के साथ प्रगति करना है, साथ ही साथ व्यापक ओवरलोड बनाने में भी मदद करना है। सीधे शब्दों में कहें तो लाइमर अपने पैरों पर गेंद के साथ बेहद सहज हैं, और रिक्त स्थान खोजने में भी उत्कृष्ट हैं।

(अनिवार्य रूप से, एक व्यापक अधिभार तब होता है जब एक केंद्रीय मिडफील्डर एक विस्तृत क्षेत्र में एक विंगर के पास जाता है।)

यदि आप पहले से ही लाइमर से प्रभावित हैं, तो उसका अगला गुण केक पर आइसिंग होगा।

वह अविश्वसनीय रूप से प्रेस-प्रतिरोधी है। वह प्रेस से बचने में उतना ही अच्छा है जितना कि प्रेस करने में। जब वह इसे खो देता है तो उसके पास कब्जा हासिल करने की गति और ऊर्जा होती है और कठिन परिस्थितियों में भी वह शानदार होता है।

उनकी ऊर्जा ने साथी ऑस्ट्रियाई मार्को अर्नौटोविक की प्रशंसा को आकर्षित किया है: "मुझे नहीं पता कि उसने पहले से क्या खाया या पीना था। जमीन की उस मात्रा को कवर करने के लिए पागल है। उसका बहुत बड़ा भविष्य है।"

लाइमर के पास बहुत अच्छे पासिंग आँकड़े नहीं हैं, जिसका संबंध लीपज़िग के वर्टिकल पासिंग से है, कुछ ऐसा जो हमने बायर्न खेलों में जूलियन नगेल्समैन के अधिग्रहण के बाद से देखा है।

पूर्व साल्ज़बर्ग और बोरुसिया मोनचेंग्लादबैक प्रबंधक, लाइमर पर आदि हटर: "वह गेंद पर अविश्वसनीय रूप से आक्रामक है, विरोधियों को बहुत मुश्किल से चुनौती देता है और स्थापित पेशेवरों को मैदान में लाता है। वह ठीक-ठीक जानता है कि वह क्या चाहता है।"

उनके आँकड़े (जिन्हें यहाँ पहुँचा जा सकता हैFBref.com) एक मिडफील्डर के कुशल, फिर भी ऊर्जावान जानवर के रूप में उनके कौशल के लिए वसीयतनामा हैं।


अब, आइए जानते हैं कि क्या बायर्न के मिडफील्ड के लिए लाइमर एक आवश्यकता है, जिसके लिए हम बायर्न के मिडफील्ड के साथ समस्याओं की सूची बनाएंगे और उसी के समाधान का हवाला देंगे।

संकट: लगातार कब्जा खोना और वापस पाने में सक्षम नहीं होना

समाधान : लाइमर की उपस्थिति निश्चित रूप से मदद कर सकती है; इस बारे में विस्तार से बताया गया है।

संकट: हाल ही में गुजरना भयानक रहा है

समाधान: इसका लंबवत पासिंग सिस्टम के साथ बहुत कुछ करना है और लाइमर शायद ज्यादा मदद नहीं करेगा, क्योंकि वह खुद को पास करने में बिल्कुल महान नहीं है।

संकट: दबाए जाने पर संवेदनशील और कमजोर

समाधान: लाइमर, हर तरह से, एक उत्कृष्ट प्रेसर और एक ऐसा खिलाड़ी है जो अत्यधिक प्रेस प्रतिरोधी है।

(मिडफ़ील्ड के साथ अन्य समस्याएं जैसे कि थकान और इसी तरह स्क्वाड रोटेशन की कमी के साथ और अधिक करना है।)


लाइमर बायर्न के दस्ते के लिए एक बड़ा अतिरिक्त होगा, लेकिन यह स्थानांतरण इसकी समस्याओं के बिना नहीं है।

  • शुल्क: €25-30M का पूछना कोई मज़ाक नहीं है।
  • मार्सेल सबित्जर और रयान ग्रेवेनबेर्च जैसे खिलाड़ी, जो पेकिंग क्रम में जोशुआ किम्मिच और लियोन गोरेट्ज़का से पीछे हैं, वे भी खेलने के समय की तलाश में हैं। हमारे आगे सामान्य सीज़न की तुलना में अधिक व्यस्त के साथ, लैमर जैसा खिलाड़ी एक महत्वपूर्ण संपत्ति हो सकता है जब तक कि नागल्समैन टीम को घुमाने का फैसला नहीं करता। यह अनिवार्य रूप से स्थानांतरण की तुलना में एक नागल्समैन समस्या है।

लाइमर के बायर्न जाने की संभावना के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप भविष्य में उसे यहाँ देखने के लिए उत्साहित हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं।