carryminati

carryminatiडीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए - fila shoescarryminatiडीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए - fila shoescarryminatiडीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए - fila shoescarryminatiडीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए - fila shoescarryminatiडीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए - fila shoes

के तहत दायर:

डीन सॉन्डर्स का कहना है कि बेयर्न म्यूनिख में जाकर सादियो माने डाउनग्रेड हो गए

सॉन्डर्स के अनुसार, सेनेगल अंतरराष्ट्रीय के लिए बायर्न एक 'कदम पीछे' होगा

एथेना पिक्चर्स / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

में छह साल बिताने के बादलिवरपूल, सादियो माने तीन साल के समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद म्यूनिख के रास्ते में हैबायर्न म्यूनिख . कुछ लोगों के पास इसके बारे में कहने के लिए कुछ बातें थीं।

पूर्व लिवरपूल स्ट्राइकर डीन सॉन्डर्स ने हाल ही में स्पोर्ट्स रेडियो स्टेशन 'टॉकस्पोर्ट' पर एक साक्षात्कार दिया (जैसा कि अबेंदेज़ितुंग द्वारा कब्जा कर लिया गया है), और सादियो माने के बायर्न म्यूनिख जाने पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

सॉन्डर्स के अनुसार, बायर्न के लिए कदम माने के लिए केवल एक कदम पीछे की राशि होगी। उनका मानना ​​​​है कि बुंडेसलीगा में कोई चुनौती नहीं है (सॉन्डर्स इसका श्रेय इस तथ्य को देते हैं किडाई रोटेन लगातार 10 साल खिताब जीता है) और 30 वर्षीय सेनेगल फॉरवर्ड अपने करियर के अगले दो साल बर्बाद कर रहा होगा। विशेष रूप से, उन्हें यही कहना था:

"वह (माने) अपनी कुर्सी पर बैठेगा, एक सिगार जलाएगा, तीसरे गियर में बायर्न के लिए खेलेगा और एक फुटबॉलर के रूप में अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ दो वर्षों को बर्बाद कर देगा।"

सॉन्डर्स ने यह भी कहा कि उनके पास "क्लब के खिलाफ कुछ भी नहीं है, यह एक महान क्लब है, लेकिन लीग माने के लिए एक चुनौती होने से बहुत दूर है।"


क्लब द्वारा हर साल एक खिताब जीत सुनिश्चित करने के लिए किए जाने वाले प्रयासों को देखते हुए यह काफी कठोर कदम है। हालाँकि, आगामी बुंडेसलीगा सीज़न सिर्फ वही हो सकता है जहाँ अन्य जर्मन क्लब अपनी ताकत साबित करते हैं और खिताब की दौड़ के लिए बायर्न म्यूनिख के लिए खतरा पैदा करते हैं (उदाहरण के लिए, बोरुसिया डॉर्टमुंड के पास एक पागल ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण-वार होना, एक बड़ी चुनौती हो सकती है) लड़के)।