wimbledon2021

wimbledon2021 बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को झकझोर कर पीएसजी में जाने के लिए एक चौंकाने वाले मोड़ में? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeswimbledon2021 बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को झकझोर कर पीएसजी में जाने के लिए एक चौंकाने वाले मोड़ में? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeswimbledon2021 बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को झकझोर कर पीएसजी में जाने के लिए एक चौंकाने वाले मोड़ में? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeswimbledon2021 बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को झकझोर कर पीएसजी में जाने के लिए एक चौंकाने वाले मोड़ में? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoeswimbledon2021 बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को झकझोर कर पीएसजी में जाने के लिए एक चौंकाने वाले मोड़ में? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

ट्विस्ट करें और चिल्लाएं? बेयर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की एफसी बार्सिलोना को ठुकराने और पीएसजी में स्थानांतरित करने के लिए

शायद नहीं, लेकिन मूर्खतापूर्ण मौसम के दौरान कभी न कहें। इसके अलावा, यह एक नाटकीय शीर्षक बनाता है।

गेटी इमेज के माध्यम से मैट चिल्ड्स / पूल द्वारा फोटो

पीएसजी चोरी करने और छीनने की तलाश में हो सकता हैबायर्न म्यूनिखस्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की दूरएफ़सी बार्सिलोनाअंतिम मिनट में, के अनुसारफुटमर्काटो के सेंटी औना और सेबस्टियन डेनिसऔर द्वारा कब्जा कर लिया@iMiaSanMia . लेवांडोव्स्की के आसपास की गाथा महीनों से बिना किसी अंत के गड़गड़ाहट कर रही है, फिर भी 2021 के सर्वश्रेष्ठ फीफा पुरुष खिलाड़ी के लिए केवल एक ही क्लब प्रतीत होता है। वह क्लब एफसी बार्सिलोना है। रिपोर्ट इसे स्वीकार करती है, लेकिन जोर देती है कि पीएसजी के खेल सलाहकारकियान म्बाप्पेलुइस कैंपोस पोलिश स्ट्राइकर को बार्सिलोना के अनुबंध प्रस्ताव को अस्वीकार करने और इसके बजाय पेरिस के दिग्गजों के लिए हस्ताक्षर करने के लिए मनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है।

इसकी कुंजी बायर्न की पूछ मूल्य है, जिसे एक किश्त में €50 मिलियन कहा जाता है। बार्सिलोना के अत्यधिक प्रचारित वित्तीय संकट के साथ, क्लब 33 वर्षीय खिलाड़ी के लिए इतना बड़ा स्थानांतरण शुल्क वहन करने में सक्षम नहीं हो सकता है या खर्च करने को तैयार नहीं हो सकता है। पैसा, निश्चित रूप से, पीएसजी के लिए कोई बाधा नहीं है और वे लेवांडोव्स्की को कियान म्बाप्पे की पसंद के साथ साझेदारी करने के लिए उत्सुक प्रतीत होते हैं।

इस लेख में स्वाभाविक विरोधाभास यह है कि हाल की रिपोर्टें सामने आई हैं कि बार्सिलोना बायर्न की €50 मिलियन की मांग की कीमत को पूरा करने के लिए तैयार होगा। तो इस अफवाह को नमक के दाने के साथ लें। पीएसजी को बड़ी बाधाओं का सामना करना पड़ता है ताकि लेवी को बार्सिलोना पर उनके साथ शर्तों पर सहमत होने के लिए राजी किया जा सके और बार्सिलोना द्वारा लेवांडोव्स्की के लिए स्वीकार्य राशि की बोली लगाने से पहले एक स्वीकार्य बोली लगाई जा सके। हालांकि, अगर बेयर्न वास्तव में लेवांडोव्स्की को बनाए रखना चाहता है और क्लब बार्सिलोना की किसी और बोली पर अपने पैर जमा लेता है, तो पीएसजी के पास लेवांडोव्स्की को फ्रांसीसी राजधानी में एमबीप्पे, मेस्सी, नेमार एंड कंपनी में शामिल होने के लिए मनाने के लिए पर्याप्त समय हो सकता है। आज के तबादलों की जंगली दुनिया में कुछ भी संभव है।