jadensmith

jadensmith टीम में लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री की जगह खतरे में है? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesjadensmith टीम में लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री की जगह खतरे में है? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesjadensmith टीम में लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री की जगह खतरे में है? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesjadensmith टीम में लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री की जगह खतरे में है? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesjadensmith टीम में लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री की जगह खतरे में है? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

बेयर्न म्यूनिख में सादियो माने के आगमन का लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री के लिए क्या मतलब है?

जर्मन जोड़ी हॉट सीट पर है

लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री अभी सही स्थिति में हैं
सेबस्टियन विडमैन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

Sadio Mané का बहुप्रतीक्षित आगमनलिवरपूल लगभग दो महीने की अटकलों के बाद पुष्टि की गई है, और उम्मीद की जा रही है कि वह सीधे शुरुआती एकादश में शामिल हो जाएगा। इसका मतलब है कि वह किंग्सले कोमन के साथ साझेदारी करेंगे, जो कि विंग पर एक गारंटीशुदा स्टार्टर है। तो, वह कहाँ डालता हैबायर्न म्यूनिखके मौजूदा विंगर लेरॉय साने और सर्ज ग्नब्री?

जर्मन आउटलेटदंगेबाज रिपोर्ट है कि दो जर्मन विंगर्स ने बोर्ड को प्रभावित नहीं किया है, जो मानते हैं कि पंख काफी अच्छे नहीं हैं। सीज़न की मजबूत शुरुआत के बाद साने फ़िज़ूल हो गया और ग्नब्री बेतहाशा असंगत रहा है। यहां तक ​​​​कि जमाल मुसियाला को भी उनके ऊपर पसंद किया जाता है, जो कि पेकिंग ऑर्डर में साने और ग्नब्री के स्थान के बारे में बहुत कुछ कहता है। जिस तरह से चीजें खड़ी हैं, साने और ग्नब्री दबाव में हैं और उनके पास बायर्न मैनेजर जूलियन नगेल्समैन को उनके गुणों के बारे में समझाने का कठिन काम है और उन्हें माने, कोमन और मुसियाला से आगे क्यों चुना जाना चाहिए।

क्या हम उन्हें जल्द ही अपनी प्रगति पर आते देखेंगे?
स्टुअर्ट फ्रैंकलिन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

बेयर्न भी अच्छी तरह से तैयार हैं अगर ग्नब्री क्लब छोड़ दें। बायर्न की नवीनतम पेशकश उनकी आखिरी होगी और इसमें और सुधार नहीं किया जाएगा; Gnabry ने अभी भी स्वीकार नहीं किया है, हालांकि उनकी सबसे आदर्श स्थिति बायर्न में रहना होगा।


बीएफडब्ल्यू विश्लेषण

साने और ग्नब्री को शर्म आनी चाहिए क्योंकि एक नया आगमन (माने) उनके आगे शुरुआती एकादश में अपना रास्ता बना रहा है, जो चौंकाने वाला है, लेकिन इस मामले में आश्चर्यजनक नहीं है। यदि वे इसे बनाए रखते हैं तो वे केवल तभी खेलेंगे जब कोई घायल हो जाए (लकड़ी पर दस्तक) या चयन के लिए अनुपलब्ध हो, तो उन्हें खुद को देखना चाहिए। ट्रांसफर आउट की भी संभावना है।

हम सभी जानते हैं कि साने और ग्नब्री प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उनके बारे में कुछ ऐसा चल रहा है जो उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से रोकता है। अंतत: यह खिलाड़ी पर निर्भर करता है कि वह खेलों में शामिल होगा या नहीं। यह Sané का मेक या ब्रेक सीज़न है, जबकि मैं अभी भी 2019/20 Gnabry के लौटने का इंतज़ार कर रहा हूँ। उम्मीद है, हम जल्द ही "सनबरी" की असली ताकत देखेंगे।