dafabet

dafabetबेयर्न म्यूनिख की 10वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से जारी करने की योजना बना रहा है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesdafabetबेयर्न म्यूनिख की 10वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से जारी करने की योजना बना रहा है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesdafabetबेयर्न म्यूनिख की 10वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से जारी करने की योजना बना रहा है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesdafabetबेयर्न म्यूनिख की 10वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से जारी करने की योजना बना रहा है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesdafabetबेयर्न म्यूनिख की 10वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से जारी करने की योजना बना रहा है - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

बेयर्न म्यूनिख की 10 वीं वर्षगांठ किट बिक गई - क्लब फिर से रिलीज की योजना बना रहा है

शुरुआती रिलीज के घंटों के भीतर बिक जाने के बाद, आपदा शुरू हो गई क्योंकि सदस्य ईबे को बेचने के लिए ले गए।

गेटी इमेज के माध्यम से एम। डोनाटो / एफसी बायर्न द्वारा फोटो

बायर्न म्यूनिख हाल ही में एक नई 10वीं वर्षगांठ जर्सी के लिए एक अनूठा विचार था। उन्होंने पिछले 10 वर्षों में चैंपियनशिप जीतने वाले सीज़न के सभी डिज़ाइनों से बनी किट के लिए एडिडास के साथ भागीदारी की, जिसमें प्रत्येक जर्सी के तत्व शामिल थे। उन्होंने इसे शनिवार सुबह विशेष रूप से बायर्न सदस्यों के लिए जारी किया और कुछ ही घंटों के बाद इसे बेच दिया गया।

जर्सी 90 यूरो में बिक रही थी, लेकिन सदस्य ईबे पर शर्ट को 1250 घंटे तक फिर से बेच रहे थे। इससे सदस्यों के बीच तनाव पैदा हो गया क्योंकि ये जर्सी केवल एक विशेष समूह के लिए उपलब्ध थी और वे व्यक्तिगत लाभ के लिए इसका फायदा उठा रहे थे।

जर्सी इतनी जल्दी बिक गई कि क्लब और एडिडास जर्सी की एक और लहर जारी करने पर काम कर रहे हैं [त्ज़ू ]. वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अधिक से अधिक सदस्य अपने संग्रह में एक बहुत ही अनूठा जोड़ प्राप्त कर सकें। ऐसा लगता है कि सदस्यों को वास्तव में अपनी जर्सी पर 500 यूरो खर्च नहीं करने पड़ेंगे।