gta

gtaजर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बायर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesgtaजर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बायर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesgtaजर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बायर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesgtaजर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बायर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesgtaजर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बायर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

जर्मन मीडिया ने लिवरपूल से सदियो माने को साइन करने के लिए बेयर्न म्यूनिख के ब्रेज़ो की सराहना की

#BrazzoIn पर कतार में संख्या में वृद्धि देखी जा रही है।

गेटी इमेज के माध्यम से हैरी लैंगर / डेफोडी इमेज द्वारा फोटो

यह सब मुस्कान में थाबायर्न म्यूनिखफ्रंट ऑफिस के रूप में उन्होंने सदियो माने के स्थानांतरण पर सौदे को सफलतापूर्वक सील कर दियालिवरपूल एफ़सी . स्पोर्टिंग डायरेक्टर "ब्रेज़ो" हसन सालिहामिदज़िक शुक्रवार शाम को म्यूनिख हवाईअड्डे से सादियो माने के एजेंट ब्योर्न बेजमर के साथ निकलते हुए खुश दिखे।

कहने की जरूरत नहीं है कि ब्रेज़ो ने न केवल टीम का भविष्य सुरक्षित किया है बल्कि क्लब के साथ अपना भविष्य भी सुरक्षित किया है और उसे खुद पर बहुत गर्व हो सकता है। यह स्थानांतरण उनकी क्षमताओं का एक महत्वपूर्ण समर्थन है। शुक्रवार की सुबह वह सदियो माने के स्थानांतरण को प्राप्त करने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल के साथ लिवरपूल गए और अंतिम वार्ता सफल रही, क्योंकि लिवरपूल एफसी ने बोनस सहित सिर्फ 40 मिलियन यूरो से कम के तीसरे बायर्न प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

आकाश रिपोर्टर टॉरबेन हॉफमैन के पास ब्रेज़ो के लिए प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं था, उन्होंने कहा, "ऐसे खिलाड़ी के लिए 40 मिलियन जो बाजार में है और अन्य इच्छुक पार्टियां भी हैं। हसन सालिहामिदज़िक के पास महान बातचीत कौशल है। पिछले स्थानांतरण अवधि में उनकी काफी पिटाई हुई थी। लेकिन उन्होंने अब तक जो दिया है वह वास्तव में बहुत अच्छा है।"

बायर्न में ब्रेज़ो के काम की अक्सर आलोचना की जाती रही है। Bouna Sarr, Michael Cuisance, और Fiete Arp के हस्ताक्षर विशेष रूप से निराशाजनक थे। Sarr और Cuisance ने केवल मुट्ठी भर बुंडेसलीगा खेल खेले, जबकि Arp को पहले डिवीजन गेम में कभी भी इस्तेमाल नहीं किया गया था और क्लब के साथ उसका अनुबंध समाप्त कर दिया गया था। हालांकि बायर्न ने इस तिकड़ी पर लगभग €20m ही खर्च किया। तथ्य यह है कि सालिहामिदज़िक ने जमाल मुसियाला या अल्फोंसो डेविस जैसी शीर्ष प्रतिभाओं को म्यूनिख में लाया, इस तरह की गलतियों के सामने लगभग किसी का ध्यान नहीं गया।

हर्बर्ट हैनर ने हाल ही में इस बात पर जोर दिया था कि सालिहैमिड्ज़िक के बारे में आंतरिक संदेह "वास्तविकता से पूरी तरह से हटा दिए गए थे।"

“हम हसन के साथ चर्चा कर रहे हैं, उसके बारे में नहीं। कोई सवाल ही नहीं है कि वह बायर्न के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, ”बायर्न के राष्ट्रपति ने मई में कहा था, लेकिन अपने अनुबंध को 30 जून, 2023 से आगे बढ़ाने की बात को रोक दिया गया था। माने सौदे के साथ, सालिहामिदज़िक ने अब एक नए अनुबंध के लिए मजबूत तर्क जुटाए हैं।

जब मई में मैलोर्का में एक पार्टी में ब्रेज़ो की सार्वजनिक रूप से तस्वीरें खींची गईं, तो मीडिया ने उन्हें अपमान और ताना मारा, अक्सर उनकी व्यावसायिकता पर सवाल उठाया। बाद में पता चला कि यह यात्रा माने के सलाहकार बेजमर के साथ बातचीत के लिए थी। ब्रेज़ो ने भी माने को जल्द ही म्यूनिख जाने के लिए मना लिया। अन्य शीर्ष क्लब भी 30 वर्षीय में रुचि रखते थे, लेकिन उनके दृढ़ विश्वास ने सुनिश्चित किया कि सेनेगल स्टार केवल बायर्न जाना चाहता था।

ब्रेज़ो को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से भी प्रशंसा मिली है, जो कि हांसी फ्लिक के बाहर निकलने के बाद उनके साथ उनके संबंधों को देखते हुए महत्वपूर्ण है। खेल निदेशक और उनके परिवार को कई बार सोशल मीडिया पर नफरत और गाली के रूप में प्रशंसकों के द्वेष का सामना करना पड़ा।

लाइनअप में माने की भूमिका के संबंध में प्रबंधक के साथ संघर्ष चिंता का कारण नहीं है, क्योंकि ब्रेज़ो जूलियन नगेल्समैन के साथ एक पेशेवर संबंध रखता है। कोच शुरू से ही माने ट्रांसफर के कार्यान्वयन में शामिल था और यहां तक ​​कि हमलावर को बुलाकर उसकी वांछित स्थिति के लिए कहा। अपनी ताकत के साथ, सेनेगल नागेल्समैन की दबाव प्रणाली में अच्छी तरह से फिट बैठता है, जैसे माजरौई और ग्रेवेनबेर्च।

उनके पक्ष में काम करने के साथ, शायद एफसी बायर्न द्वारा अगली बड़ी घोषणा हसन सालिहामिदज़िक का अनुबंध विस्तार होगा।