pumaindia

pumaindia डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक! - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespumaindia डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक! - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespumaindia डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक! - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespumaindia डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक! - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespumaindia डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक! - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

डेली श्मांकेरल: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बायर्न म्यूनिख हस्तांतरण लक्ष्य कोनराड लाइमर पर सम्मान किया; चेल्सी अब भी मैन सिटी के रहीम स्टर्लिंग पर नजर गड़ाए हुए है; सादियो माने के कदम पर अधिक अविश्वास; ला में #TimoTime?; रियल मैड्रिड 2024 में एरलिंग हैलैंड का पीछा कर रहा है; और अधिक!

कोनराड लाइमर एक वांछित व्यक्ति है।

सेबेस्टियन काहनर्ट द्वारा फोटो / गेटी इमेज के माध्यम से चित्र गठबंधन

लाइमर पर बायर्न को चुनौती देगा युनाइटेड? (द हार्ड टैकल)

मेनचेस्टर यूनाइटेडचुनौती देने के लिए एक गंभीर प्रस्ताव तैयार किया जा सकता हैबायर्न म्यूनिखआरबी लीपज़िग पर रक्षात्मक मिडफील्डर कोनराड लाइमर:

मैनचेस्टर यूनाइटेड को आरबी लीपज़िग मिडफील्डर कोनराड लाइमर के हस्ताक्षर के लिए बायर्न म्यूनिख द्वारा प्रतिद्वंद्वी बनाया जाना तय है। पत्रकार रूडी गैलेटी के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड आरबी लीपज़िग मिडफील्डर कोनराड लाइमर का पीछा करने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि बायर्न म्यूनिख भी एक कदम के लिए धक्का दे रहा है। ऑस्ट्रियन इंटरनेशनल के पास €25 मिलियन मूल्य का टैग है, जो इच्छुक क्लबों में से किसी के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

अंतरिम आधार पर मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रबंधन करने वाले राल्फ रंगनिक ने क्लब के बोर्ड को लाइमर के नाम का सुझाव दिया, जो अब 25 वर्षीय के लिए एक कदम पूरा करने के लिए उत्सुक हैं। रेड डेविल्स को मिडफ़ील्ड में सुदृढीकरण की आवश्यकता है, इस गर्मी में नेमांजा मैटिक और पॉल पोग्बा दोनों को खो दिया है। 2019/20 सीज़न के बाद से एक निश्चित शॉट स्टार्टर, मिडफील्डर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है और साथ ही उच्च दबाव प्रणाली से अच्छी तरह वाकिफ है, और ओल्ड ट्रैफर्ड में एरिक टेन हैग के पक्ष में एक अच्छा फिट हो सकता है।

हालांकि, बेयर्न म्यूनिख भी ऑस्ट्रिया अंतरराष्ट्रीय में रुचि दिखा रहा है, जिसके पास लीपज़िग के साथ अपने अनुबंध पर सिर्फ एक वर्ष बचा है। इस गर्मी में बवेरियन दिग्गजों ने मार्क रोका और कोरेंटिन टॉलिसो को खो दिया, जबकि मार्सेल सबित्जर को भी बेचा जा सकता था। इसलिए भले ही उन्होंने रयान ग्रेवेनबेर्च को साइन किया हो, एक और मिडफील्डर का स्वागत किया जाएगा, जिससे लाइमर एक व्यवहार्य लक्ष्य बन जाएगा। हालांकि, रूडी गैलेटी के अनुसार, आरबी लीपज़िग लाइमर को एक विदेशी क्लब को बेच देगा, जो मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसके हस्ताक्षर के लिए पोल की स्थिति में रखता है।

के अनुसारअबेंदज़ितुंग, बायर्न म्यूनिख अभी भी लाइमर का पीछा कर रहा है - मोटे तौर पर प्रबंधक जूलियन नगेल्समैन के इशारे पर:

एफसी बायर्न के अधिकारियों द्वारा कोनराड लाइमर का भारी प्यार जारी है। हालाँकि, ग्राउंडब्रेकिंग वार्ता अभी भी लंबित है क्योंकि लीग प्रतिद्वंद्वी आरबी लीपज़िग के मिडफील्डर ने कप जीत के बाद सीधे ऑस्ट्रियाई राष्ट्रीय टीम की यात्रा की और वहाँ से छुट्टी पर गए। ट्रांसफर इनसाइडर फैब्रीज़ियो रोमानो की रिपोर्ट के अनुसार, बायर्न के कोच जूलियन नागल्समैन 25 वर्षीय की प्रतिबद्धता पर जोर दे रहे हैं।

यह इस तथ्य के बावजूद है कि प्रारंभिक स्थिति म्यूनिख टीम के पक्ष में जरूरी नहीं है: सबसे पहले, लीपज़िगर्स के पास शायद अभी तक लाइमर के लिए कोई ठोस प्रस्ताव नहीं है, और दूसरी बात, "किकर" की जानकारी के अनुसार, खिलाड़ी ने खुद नहीं किया है फिर भी तत्काल स्थानांतरण की इच्छा के साथ आरबी प्रबंधन से संपर्क किया। हालांकि, लाइमर ने अपने अनुबंध का विस्तार करने के लिए एक प्रारंभिक प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है, जो 30 जून, 2023 को समाप्त हो रहा है।

स्टर्लिंग के साथ निकट आ रही है चेल्सी? (खेल1)

चेलसिया फुटबाल क्लबकथित तौर पर गंभीर हो रहा हैमैनचेस्टर सिटीस्टार रहीम स्टर्लिंग:

ट्रांसफर इनसाइडर जियानलुका डिमार्ज़ियो के अनुसार, चेल्सी सिटी स्ट्राइकर रहीम स्टर्लिंग को साइन करने के करीब है। हस्तांतरण शुल्क 40 मिलियन यूरो पर अपेक्षाकृत कम होना चाहिए। आखिरकार, 27 वर्षीय का बाजार मूल्य 70 मिलियन यूरो है, लेकिन उनका वर्किंग पेपर अगले साल समाप्त हो रहा है।

हालांकि, ब्लूज़ स्पष्ट रूप से बेजोड़ नहीं हैं।रियल मेड्रिड अंग्रेजों की बारी पर भी होना चाहिए। मैड्रिड में, वह करीम बेंजेमा और विनीसियस जूनियर के साथ आक्रामक दस्ते में शामिल हो सकते थे। स्टर्लिंग 2015 से स्काई ब्लूज़ के लिए खेल रहा है। 339 खेलों में से 131 गोल के साथ, 27 वर्षीय ने नागरिकों के साथ महान स्थिति अर्जित की।

ICYMI: बवेरियन पॉडकास्ट वर्क्स: वीकेंड वार्म-अप पॉडकास्ट सीजन 1, एपिसोड 54 (बवेरियन फुटबॉल वर्क्स)

इन दिनों बहुत कुछ हिल रहा है और हिल रहा हैबायर्न म्यूनिख और हम इसे यहाँ BFW में कवर कर रहे हैं। इस हफ्ते, हालांकि, कुछ सबसे बड़े समाचार जरूरी नहीं कि हमेशा स्थानान्तरण के इर्द-गिर्द घूम रहे हों। इस एपिसोड के लिए हमारे पास मौजूद बड़े विषयों पर एक नज़र डालें:

  • जोशुआ किमिच और जूलियन नगेल्समैन के बीच संबंधों में एक गहरा गोता।
  • लेरॉय साने की विस्तारित मंदी पर एक नज़र और क्यों 2022/23 कभी-कभी चकाचौंध करने वाले हमलावर के लिए इतना दयालु नहीं हो सकता है।
  • रॉबर्ट लेवांडोव्स्की, सदियो माने और सर्ज ग्नब्री पर नवीनतम स्थानांतरण रिपोर्ट।
  • बेयर्न म्यूनिख में रयान ग्रेवेनबेर्च का आगमन।
  • हमारी कुछ पसंदीदा संभावनाओं पर कुछ दुखद समाचार।

डबल-पिवट में रोका का उपयोग करने के लिए लीड्स? (खेल तिल)

लीड्स यूनाइटेड के पास अब मार्क रोका हैं, लेकिन क्लब उनका उपयोग कैसे करेगा? अटकलें हैं कि रोका एक 4-2-3-1 में एक डबल धुरी का हिस्सा होगा:

स्पैनिश मिडफील्डर मार्क रोका ने शुक्रवार को जर्मन दिग्गज बायर्न म्यूनिख से वेस्ट यॉर्कशायर के लिए अपना कदम पूरा किया, जिससे लीड्स का कुल खर्च £ 45m के क्षेत्र में एक आंकड़ा हो गया। मार्श द्वारा और अतिरिक्त किए जाने की तैयारी है, हालांकि कई शीर्ष यूरोपीय क्लबों के साथ संबंधों के बीच स्टार खिलाड़ी रफिन्हा और केल्विन फिलिप्स बाहर निकलने के दरवाजे के लिए जा सकते हैं।

यहां, स्पोर्ट्स मोल इस बात पर एक नज़र डालते हैं कि लीड्स अगले सीज़न में आरोनसन, क्रिस्टेंसन और रोका के साथ क्लब में खिलाड़ियों के मौजूदा समूह के साथ अपनी पहली एकादश में कैसे शामिल हो सकते हैं। जब जेसी मार्श ने फरवरी में मार्सेलो बायेसा से पदभार संभाला, तो अमेरिकी ने 4-2-2-2 के गठन के साथ अपना शासन शुरू किया - एक प्रणाली जिसे उन्होंने साल्ज़बर्ग के साथ अपने समय के दौरान अक्सर इस्तेमाल किया - लेकिन अभियान के अंत में उन्होंने स्विच किया एक 4 -2-3-1 गठन, जिसे नए सत्र में नियमित आधार पर फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है।

मीडिया में कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि रोका - एक बाएं पैर के गहरे झूठ बोलने वाले नाटककार - को फिलिप्स के प्रतिस्थापन के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है, लेकिन जैसे ही चीजें खड़ी होती हैं दोनों खिलाड़ी मार्श के मिडफील्ड में एक साथ खेल सकते हैं। हालांकि, अगर फिलिप्स नए चारागाहों की तलाश करने का फैसला करता है, तो माट्यूज़ क्लिच और एडम फ़ोर्शो, सेंटर-मिडफ़ील्ड में जगह पाने के लिए संघर्ष करेंगे।

मैक्कोइस्ट को भी लगता है कि माने ने आसान रास्ता निकाला (लिवरपूल वर्ल्ड)

पूर्व रेंजर्स स्टार एली मैककोइस्ट इस बात से हैरान हैं कि सादियो माने बेयर्न म्यूनिख के पक्ष में लिवरपूल क्यों छोड़ रहे हैं:

"ऐसा लगता है कि सादियो माने का दिल बायर्न म्यूनिख जाने के लिए तैयार है, लेकिन मैं अपने जीवन के लिए नहीं देख सकता कि क्यों। बाड़ के दूसरी तरफ घास हमेशा हरियाली वाली नहीं होती है और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह जर्मनी में उतना ही सफल होगा जितना कि वह लिवरपूल के साथ रहा है, ”मैककोइस्ट ने कहा (जैसा कि लिवरपूल वर्ल्ड द्वारा कब्जा कर लिया गया है)। "उनके आने के बाद सेसाउथेम्प्टन छह साल पहले, लिवरपूल ने एक ऐसा तरीका खेला है जो उसके खेल के अनुकूल है और एक अलग सेट-अप और एक अलग लीग में लक्ष्य सूख सकते हैं। यदि वह एक नई चुनौती चाहता है और उसे सफल बनाने के लिए खुद का समर्थन कर रहा है तो यह एक साहसिक कदम है। क्लॉप और क्लब के साथ उनका रिश्ता इतना अच्छा रहा है कि क्लब को इस बारे में कुछ समय के लिए पता चल गया होगा और वे ठीक होने और आगे बढ़ने की योजना बना रहे होंगे।

ICYMI: बवेरियन पॉडकास्ट वर्क्स फ्लैगशिप शो - सीजन 4, एपिसोड 35 (बवेरियन फुटबॉल वर्क्स)

हम एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गए हैं जहां क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल दोनों के लिए प्रतिस्पर्धी मैचों में थोड़ी खामोशी है, लेकिन इसके संदर्भ में बहुत सी खबरें हैं।बायर्न म्यूनिख स्थानांतरण बाजार में गतिविधि। वे पहले से ही एएफसी अजाक्स से नौसैर मजरौई और रयान ग्रेवेनबेर्च दोनों के हस्ताक्षर सुरक्षित कर चुके हैं, जबकि सदियो माने के कदम सेलिवरपूल इस सप्ताह के अंत में उनका मेडिकल लंबित एक सौदा है। खिलाड़ियों की तिकड़ी निश्चित रूप से जूलियन नागल्समैन के दस्ते में सकारात्मक जोड़ रही है, हालांकि हम अभी भी नहीं जानते हैं कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की और सर्ज ग्नब्री दोनों के लिए निकट-अवधि का वायदा क्या है।

जर्मनी के पास यूईएफए नेशंस लीग मैचों का एक स्लीव (चार सटीक होना) था, जिसने हांसी फ्लिक को अपने दस्ते में कुछ समायोजन करने का मौका दिया और कुछ खिलाड़ियों पर एक अच्छी नज़र डालने का मौका दिया कि उन्हें ऐसा करने का मौका नहीं मिला। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय ब्रेक। उन्होंने इटली के साथ ड्रॉ, इंग्लैंड के साथ ड्रॉ, हंगरी के साथ ड्रॉ और फिर इटली पर एक जोरदार जीत के साथ मैच के अपने स्लेट को समाप्त कर दिया।

बवेरियन पॉडकास्ट वर्क्स की इस कड़ी में, टॉम और टेडी चर्चा करते हैं:

  • नौसैर मजरौई का आगमन
  • रयान ग्रेवेनबेर्च का आगमन
  • सादियो माने का प्रत्याशित आगमन
  • नागल्समैन के सिस्टम में तीन हस्ताक्षर कैसे फिट होंगे
  • हम कितनी बार सोचते हैं कि साइनिंग खेलेंगे
  • बायर्न की अतिरिक्त गहराई
  • नेशंस लीग मैचों में जर्मनी के परिणाम
  • विश्व कप से पहले सितंबर में जर्मनी की भावी राष्ट्र लीग मैच

मैड्रिड 2024 में हैलैंड का पीछा करेगा? (खेल1)

रियल मेड्रिडप्राप्त करने के लिए एक दीर्घकालिक योजना को ध्यान में रखते हुएमैनचेस्टर सिटीस्ट्राइकर और पूर्वबॉरूसिया डॉर्टमंडस्टार एर्लिंग हैलैंड:

बहुत समय पहले यह संभव नहीं माना गया था कि रियल मैड्रिड इस गर्मी में दो विश्व सितारों को ला सकता है। हम बात कर रहे हैं कियान म्बाप्पे और एरलिंग हैलैंड की। जबकि पूर्व अप्रत्याशित रूप से पेरिस सेंट-जर्मेन में विस्तारित हुआ, दूसरा मैनचेस्टर सिटी चला गया। रॉयल्स को कुछ नहीं मिला - कम से कम फिलहाल।

क्योंकि, As in स्पेन की रिपोर्ट के अनुसार, Haaland अभी भी Real की सूची में है। यदि एक निश्चित निकास खंड लागू होता है तो मैड्रिलेनियन 2024 में नॉर्वेजियन प्राप्त करने की कल्पना कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार, यह उस वर्ष में 150 मिलियन यूरो है। इस तरह की रणनीति समझ में आती है कि रियल प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने हाल ही में कहा था कि हालांड वैसे भी इस समय बेंच पर होता।

कारण: स्ट्राइकर करीम बेंजेमा शानदार फॉर्म में हैं, शायद अपने करियर में पहले से कहीं बेहतर। लेकिन फ्रेंचमैन पहले से ही 34 साल का है और इस साल 35 साल का हो जाएगा। वो हमेशा के लिए वर्ल्ड क्लास लेवल पर भी नहीं खेल पाएंगे. हालैंड तब रियल के लिए आदर्श उत्तराधिकारी होगा। अस के अनुसार, कहा जाता है कि रियल ने 21 वर्षीय खिलाड़ी को अपने कदम से पहले 2023 तक एक और सीज़न का इंतजार करने के लिए कहा था। लेकिन हैलैंड वास्तव में बदलना चाहता था - खासकर जब से दिवंगत सलाहकार मिनो रायोला अब हस्तक्षेप करने में सक्षम नहीं थे। कहा जाता है कि इसने वास्तविक परिवर्तन की मांग की है। हालांकि, उनकी मृत्यु के बाद, हैलैंड और उनके पिता ने जल्दी से मैनचेस्टर जाने का फैसला किया। भविष्य दिखाएगा कि क्या निवर्तमान बीवीबी स्टार 2024 में अपने फैसले को सही करना चाहते हैं।

ला में वर्नर... क्या वह लेरॉय साने की जगह पर रह रहा है? (@dw_sports)

टिमो वर्नर कैलिफ़ोर्निया में है...मैं कैलिफ़ोर्निया जा रहा हूँ (शायद जब आप इसे पढ़ रहे हों)...क्या कार्य में कोई गुप्त बैठक हो सकती है? लोग पूछ रहे हैं...(पता नहीं कौन, लेकिन कहीं, कोई पूछ रहा है):

देखें कि ओल 'टिमो लॉस एंजिल्स के साथ कौन घूम रहा है (संकेत: यह कोनराड लाइमर है - हाँ, वही आदमी इस के पहले नोट सेश्मांकेरली):

गंभीरता से, मुझे आश्चर्य है कि कितने लोगों ने उन्हें पहचाना?

ICYMI: बवेरियन पॉडकास्ट वर्क्स: पोस्टगेम शो - जर्मनी 5-2 इटली (बवेरियन फुटबॉल वर्क्स)

जर्मनी के हाल के प्रदर्शनों से परेशान किसी के लिए, पूर्वबायर्न म्यूनिखबॉस हंसी फ्लिक के पास लोगों को थोड़ा अधिक आश्वस्त महसूस कराने का एक तरीका था।

जर्मनी ने इटली को उस मैच में 5-2 से शिकस्त दी जो वास्तव में इतना करीब भी नहीं था।

डाई मैनशाफ्ट शुरू से ही दबदबा था और कभी हार नहीं मानी। यहाँ इस एपिसोड के लिए हमारे पास क्या है:

  • एक नजर डालते हैं कि स्कोरिंग कैसे कम हुई।
  • जर्मनी के लिए इस मैच में पिछले कुछ मैचों की तुलना में क्या अलग दिख रहा था।
  • आक्रामक विस्फोट टिमो वर्नर, थॉमस मुलर और अन्य लोगों द्वारा किया गया।
  • टीम की बाहरी पीठ से अच्छा प्रदर्शन।
  • गियर में वापस आने के लिए लेरॉय साने को किसी प्रकार का ब्रेक पकड़ने की आवश्यकता क्यों है।