minecraftfree

minecraftfreeरिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesminecraftfreeरिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesminecraftfreeरिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesminecraftfreeरिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesminecraftfreeरिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

रिपोर्ट: बेयर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की कीमत फिर से बढ़ाई क्योंकि बार्सिलोना ने नई बोली लगाई

यह बहुत मजाखिया हैं। बायर्न द्वारा क्या बातचीत की रणनीति।

मार्विन इबो गेंगोएर द्वारा फोटो - जीईएस स्पोर्टफोटो / गेट्टी छवियां

फ्लोरियन पेटेटेनबर्ग इस पर आग लगा चुके हैंट्रांसफर विंडो . वह वह व्यक्ति है जिसने सदियो माने समाचार को तोड़ा, इसलिए जब वह बोलता है तो आपको सुनने की आवश्यकता होती है। अब उनकी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक,बायर्न म्यूनिखइस गर्मी में रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के लिए कम से कम €60m चाहते हैं, औरएफ़सी बार्सिलोना अपनी बोली में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले पेटेटेनबर्ग ने माना था कि लेवी इस गर्मी में जर्मनी में रहेंगे - अब उनका कहना है कि इस कदम की संभावना बहुत अधिक है।

यहां विचाराधीन ट्वीट है:

बेशक बार्सिलोना के पास हस्तांतरण के लिए भुगतान करने के लिए पैसे हैं, क्योंकि वे ऐसा कहते हैं। जोआन लापोर्टा क्लब के वित्त के बारे में अपने सदस्यों के निर्णय के बाद क्लब के मर्चेंडाइजिंग और टीवी सौदों के हिस्से को बेचने के लिए पैसे जुटाने के लिए बहुत आश्वस्त लग रहा था। अब, बार्सिलोना जैसे आदरणीय फुटबॉल संस्थान के अध्यक्ष निश्चित रूप से कभी नहीं होंगेलेट जाना , वह होगा? यह अकल्पनीय होगा। तो जाहिर है कि वह झांसा नहीं दे रहा है और बायर्न लेवांडोव्स्की के हस्तांतरण के लिए नकदी के एक बड़े हिस्से की मांग करने के अपने अधिकारों के भीतर अच्छी तरह से हैं।

इसलिए अब हम कैटलन की अगली बोली का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे इस बार कम से कम 50 मिलियन यूरो की पेशकश करेंगे। यदि नहीं, तो शायद लेवांडोव्स्की को प्रशंसा की कमी के बारे में चिंतित होना शुरू कर देना चाहिए। वह ऐसे क्लब में नहीं जाना चाहेगा जो उसकी सराहना नहीं करता है, है ना?