pakistanversusnewzealand

pakistanversusnewzealandकतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespakistanversusnewzealandकतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespakistanversusnewzealandकतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespakistanversusnewzealandकतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoespakistanversusnewzealandकतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

कतर पहेली: बायर्न म्यूनिख ने शांति वार्ता के लिए प्रशंसकों को आमंत्रित किया

इस मामले पर बेहतर आपसी समझ बनाने के लिए गोलमेज बैठक में विभिन्न प्रतिनिधि होंगे।

मैथियास हैंगस्ट / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

बायर्न म्यूनिखकतर विवाद पर चर्चा करने के लिए 4 जुलाई को शाम 5 से 7 बजे के बीच क्लब के महत्वपूर्ण प्रशंसकों को एक गोलमेज सम्मेलन में आमंत्रित किया है जो पिछले कुछ वर्षों में क्लब के लिए एक उबलता मुद्दा रहा है (अज़ी ) गोलमेज सम्मेलन में क्लब के प्रतिनिधि, कतर के प्रशंसक, मानवाधिकार संगठनों के साथ-साथ जर्मन सरकार के पूर्व सदस्य भी शामिल होंगे। म्यूनिख सुरक्षा सम्मेलन के अध्यक्ष, क्रिस्टोफ ह्युसजेन बैठक के मॉडरेटर होंगे।

नवंबर में एजीएमअराजकता में समाप्त क्लब के सदस्यों ने कतर सौदे पर नाराजगी व्यक्त की। माइकल ओट, एक क्लब सदस्य, 2023 में मौजूदा सौदे की समाप्ति के बाद कतर एयरवेज के साथ अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करने का प्रस्ताव लाना चाहता था। हालांकि, क्लब के मुख्य सदस्यों ने प्रस्ताव को "अवैध" बताते हुए इसे अस्वीकार कर दिया। बैठक अचानक "हैनर आउट" के नारों के साथ समाप्त हो गई और पूरे मामले ने सभी के मुंह में कड़वा स्वाद छोड़ दिया।

स्टीफन मत्ज़के द्वारा फोटो - सैम्पिक्स / कॉर्बिस गेटी इमेज के माध्यम से

बायर्न अपनी ओर से हैजोर देकर कहा कि उसने बातचीत का रास्ता चुना है कतर के मानवाधिकार मुद्दों के संबंध में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए बहिष्करण पर। और यह कि यह सौदा ऐसे सकारात्मक संवाद का एक साधन है। क्लब पर आरोप लगाते हुए प्रशंसक आलोचनात्मक रहे हैंखेल धुलाईमौद्रिक लाभ के बदले में देश का दुरुपयोग और अपराध।

अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश में, क्लब ने कहा कि अपने प्रतिबद्ध सदस्यों के लिए इस मामले पर अपनी बात रखना महत्वपूर्ण था। बैठक का उद्देश्य होगा, "जर्मन और कतरी समाज के बारे में तथ्यात्मक और सीधी बातचीत, मानवाधिकार संगठनों की आलोचना के बारे में और एफसी बायर्न मुनचेन एजी और कतर एयरवेज के बीच साझेदारी के बारे में।" दूसरी ओर, कतर के प्रतिनिधियों को भी इस मुद्दे पर बोलने का अवसर दिया जाएगा, "इसके विपरीत, कतरी प्रतिभागियों को जर्मनी, जर्मन समाज और अपने देश की धारणा के बारे में टिप्पणी करने और सवाल पूछने का अवसर दिया जाएगा। जर्मनी। ”

विज़नहॉस द्वारा फोटो

इस बैठक के साथ पूरे मामले के कई हितधारकों को एक साथ लाने के लिए, यह एक महान अवसर होगा कि प्रत्येक पक्ष दूसरे की राय सुनें और आपसी निष्कर्ष पर पहुंचे, जो कुछ भी हो सकता है। फीफा विश्व कप 2022 में मुश्किल से छह महीने दूर हैं, यह विशेष रूप से कतर और क्लब के पीतल के लिए महत्वपूर्ण बैठक होगी।