bfopen

bfopenबेयर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर मैनचेस्टर यूनाइटेड उत्सुक - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesbfopenबेयर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर मैनचेस्टर यूनाइटेड उत्सुक - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesbfopenबेयर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर मैनचेस्टर यूनाइटेड उत्सुक - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesbfopenबेयर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर मैनचेस्टर यूनाइटेड उत्सुक - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesbfopenबेयर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर मैनचेस्टर यूनाइटेड उत्सुक - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

मैनचेस्टर यूनाइटेड बायर्न म्यूनिख के सर्ज ग्नब्री पर उत्सुक है

जैसे ही एक विंगर इंग्लैंड से बायर्न जाता है, क्या हम एक बायर्न विंगर को इंग्लैंड जाते हुए देख सकते हैं?

गेटी इमेज के माध्यम से रोलैंड क्रिवेक / vi / डेफोडी इमेज द्वारा फोटो

जैसे ही सदियो माने आता हैबायर्न म्यूनिख इंग्लैंड से, अफवाहें फैलती रहती हैं कि सर्ज ग्नब्री इंग्लैंड के लिए बायर्न छोड़ सकते हैं। Gnabry का संपर्क अगले सीज़न के बाद समाप्त होने वाला है और सूत्रों के कहने के बाद विस्तार वार्ता फिलहाल रुक गई है कि Gnabry ने एक सौदे को ठुकरा दिया है जहाँ वह €19 मिलियन कमाएगा। अब, के अनुसारBild,मेनचेस्टर यूनाइटेडGnabry पर हस्ताक्षर करने में रुचि दिखा रहा है।

वर्तमान में, यूनाइटेड अजाक्स से 22 वर्षीय एंटनी पर हस्ताक्षर करने पर केंद्रित है, लेकिन अगर वह कदम आगे नहीं बढ़ता है - और इस समय, इस कदम की संभावना नहीं दिखती है - Gnabry बहुत रुचि आकर्षित करेगा। मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज का हवाला देते हुए, बिल्ड का कहना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड को ग्नब्री के लिए उत्सुक कहा जाता है।

Gnabry प्रीमियर लीग से परिचित है, जो बायर्न में शामिल होने से पहले आर्सेनल के लिए खेल चुका है। अफवाहों ने ग्नब्री को लंदन के अन्य क्लबों से जोड़ा - जिसमें शामिल हैंटॉटनहैम हॉटस्पर - लेकिन आर्सेनल के साथ ग्नब्री का संबंध लंदन के किसी अन्य क्लब में जाने की संभावना को खारिज कर देगा। माने के आने का मतलब यह भी है कि ग्नब्री के पंखों पर और अधिक पूर्णता होगी।

हमने इस गर्मी में व्यक्तिगत रूप से ग्नब्री से बहुत कुछ नहीं सुना है, लेकिन क्लब और देश के लिए उनके अच्छे दोस्त और टीम के साथी - जोशुआ किमिच - का यह कहना था, "खासकर क्योंकि वह इतना अच्छा दोस्त है, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि वह एक निर्णय लेता है, जिससे वह संतुष्ट होता है। अंत में वे कहते हैं कि यह सही निर्णय था। यह फैसला उसे खुद करना होगा। वह जानता है कि उसके पास बायर्न में क्या है। फिर भी, उसे यह तय करना होगा कि दिन के अंत में उसके लिए क्या महत्वपूर्ण है, वह क्या चाहता है। फैसला जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि अंत में वह वहीं बैठेंगे और कहेंगे: यह सही काम था।