raees

raees क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesraees क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesraees क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesraees क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoesraees क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए? - बवेरियन फुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

क्या बायर्न म्यूनिख ने सिर्फ पेरिस सेंट-जर्मेन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा पर हस्ताक्षर किए?

बायर्न दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक को साइन करने की कगार पर हो सकता है।

ऑरेलियन मेयुनियर द्वारा फोटो - गेटी इमेज के माध्यम से पीएसजी / पीएसजी

पिछले शनिवार को सोशल मीडिया पर एक बड़ा तूफान आया थाबायर्न म्यूनिख पेरिस सेंट-जर्मेन की अकादमी के युवा मिडफील्डर अयमान कारी के साथ अफवाह अनुबंध समझौता। सत्रह साल की उम्र में अयमान दुनिया की सर्वश्रेष्ठ मिडफ़ील्ड प्रतिभाओं में से एक हैं और पिछले साल उन्होंने पीएसजी अकादमी में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को दिया जाने वाला पुरस्कार 'टिटि डी'ओर' जीता था। अयमान ने अभी तक पीएसजी के साथ अपने पेशेवर अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं, और क्लब के साथ उनका अनुबंध 30 . को समाप्त हो गया हैवां इस साल जून। और कहा जाता है कि बायर्न इस स्थिति का फायदा उठाना चाह रहे थे क्योंकि उनके बारे में अफवाह थी कि वे एक ऐसे कदम की साजिश रच रहे हैं जो युवा खिलाड़ी को फ्री ट्रांसफर पर क्लब में लाएगा। और एक सौदा होने के कगार पर लग रहा था।

ऑरेलियन मेयुनियर द्वारा फोटो - गेटी इमेज के माध्यम से पीएसजी / पीएसजी

इंटरनेट पर लोगों को पता चला कि बेयर्न के 'सीनियर प्लेयर केयर मैनेजर', जोहान्स मोसमांग पहले से ही इंस्टाग्राम पर कारी का अनुसरण कर रहे थे, सोशल-मीडिया अफवाहें और तेज हो गईं। हालांकि इसका कोई महत्व नहीं हो सकता है लेकिन मोसमांग का एक दिलचस्प 'इंस्टाग्राम फॉलो' इतिहास है। अतीत में, उन्होंने पहले ही इंस्टाग्राम पर लेरॉय साने और लुकास हर्नांडेज़ को 'फॉलो करना' शुरू कर दिया था, कुछ दिन पहले ही उन्होंने आधिकारिक तौर पर एफसी बायर्न के साथ अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे, इसलिए हाँ, इससे बाहर निकलें कि आप क्या करेंगे।

लेकिन हकीकत में यह कदम इतना करीब होता नहीं दिख रहा है। अयमान के सलाहकार ने बतायाआरएमसी स्पोर्टकि कारी और पीएसजी के बीच यह अभी खत्म नहीं हुआ था, और वे अभी भी युवा खिलाड़ी के अनुबंध को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

पत्रकारहैड्रियन ग्रेनियरइस रिपोर्ट की पुष्टि की कि पीएसजी और कारी की आकस्मिकता के बीच आदान-प्रदान अभी भी एक लंबे समय से खेल परियोजना पर जारी है।

अनुवाद: खिलाड़ी के आस-पास के सूत्रों से, कई क्लबों द्वारा लक्षित अयमान कारी के भविष्य के लिए कुछ भी तय नहीं किया गया है। लंबी अवधि के प्रोजेक्ट की पठनीयता को लेकर पीएसजी से बातचीत जारी है। एक्सचेंज विशुद्ध रूप से खेल के स्तर पर हैं

अबलक्ष्य फ्रांस ने पुष्टि की है कि बायर्न, वास्तव में, कारी पर हस्ताक्षर करने के लिए उन्नत वार्ता में थे, लेकिन बातचीत अब स्पष्ट रूप से रुक गई है और पेरिस ने अपने युवा मिडफील्डर को बनाए रखने के अपने प्रयासों को फिर से तेज कर दिया है। इसके अलावा, दो बुंडेसलीगा क्लब भी कारी के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

हालांकि, बायर्न का 'टिटि डी'ओर' विजेताओं को साइन करने का इतिहास रहा है। उनके किंग्सले कोमन और टंगुय नियांज़ो दोनों इस पुरस्कार के पूर्व विजेता हैं, कोमन, वास्तव में, दो बार जीते। बुंडेसलीगा का एक और जाना-माना नाम बायर्न लीवरकुसेन के मौसा डायबी ने भी अतीत में इसे जीता है। अगर यह कदम आगे बढ़ता है तो अयमान कारी एफसी बायर्न के लिए खेलने वाले तीसरे 'टिटि डी'ओर' विजेता होंगे, लेकिन हर जगह से प्रतिस्पर्धा केवल कठिन होती जा रही है।