todayiplmatchscore

todayiplmatchscore बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; ब्रेज़ो ने बातचीत को स्वीकार किया - बवेरियन फ़ुटबॉल वर्क्स - fila shoestodayiplmatchscore बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; ब्रेज़ो ने बातचीत को स्वीकार किया - बवेरियन फ़ुटबॉल वर्क्स - fila shoestodayiplmatchscore बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; ब्रेज़ो ने बातचीत को स्वीकार किया - बवेरियन फ़ुटबॉल वर्क्स - fila shoestodayiplmatchscore बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; ब्रेज़ो ने बातचीत को स्वीकार किया - बवेरियन फ़ुटबॉल वर्क्स - fila shoestodayiplmatchscore बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; ब्रेज़ो ने बातचीत को स्वीकार किया - बवेरियन फ़ुटबॉल वर्क्स - fila shoes

के तहत दायर:

बायर्न म्यूनिख के स्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने प्रशंसकों के गुस्से के बाद बयानों को स्पष्ट करने का प्रयास किया; Brazzo बातचीत को स्वीकार करता है

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की क्षति नियंत्रण की ललित कला सीख रहे हैं।

जेम्स विलियमसन द्वारा फोटो - एएमए / गेट्टी छवियां

के साथ एक साक्षात्कार मेंBild,बायर्न म्यूनिखस्टार रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने अपनी हालिया टिप्पणियों को स्पष्ट करने का प्रयास किया, जिससे ऐसा लग रहा था कि वह क्लब से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे।

“मैंने हमेशा टीम और प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए एफसी बायर्न के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है। मैं बायर्न के प्रशंसकों की सराहना करता हूं, उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है। अगर मैं अपनी स्थिति के बारे में ईमानदार नहीं होता, तो मुझे ऐसा लगता कि मैं प्रशंसकों के प्रति निष्पक्ष नहीं था," लेवांडोव्स्की ने बिल्ड पत्रकार टोबी अल्त्सचैफ़ल को बताया। "मुझे पता है कि आज बहुत सारी भावनाएं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक मुझे किसी बिंदु पर समझेंगे।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह "कृतघ्न और स्वार्थी" हैं, लेवांडोव्स्की ने कहा कि वह नहीं थे।

"नहीं, मैं नहीं हूँ। मैं स्वार्थी व्यक्ति नहीं हूं। मुझे पता है कि मेरे पास बायर्न में क्या था और मैं इसकी बहुत सराहना करता हूं। मैं यह भी जानता हूं कि मैं पिछले आठ सालों से क्लब और प्रशंसकों को निराश न करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। इस समय के बाद मुझे लगता है कि यह एक नए चरण का समय है। मैं एफसी बायर्न और उसके नियमों का सम्मान करता हूं। लेकिन बदलाव, खासकर ऐसे समय के बाद, क्लब और खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा हैं। मुझे आशा है कि यह स्वार्थी के रूप में सामने नहीं आता है। मेरे पास एक अनुबंध है, लेकिन मैंने क्लब को यह स्पष्ट करने की भी कोशिश की कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं," लेवांडोव्स्की ने कहा। “मैंने क्लब को सूचित किया और सार्वजनिक रूप से कहा कि मैंने अपने अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करने का निर्णय लिया है। तो चलिए अब एफसी बायर्न में अपने भविष्य के बारे में बात नहीं करते हैं। मैं चाहता था कि अटकलें खत्म हो जाएं।"

ओनेटस्पोर्ट पॉडकास्ट पर लेवांडोव्स्की की टिप्पणियों ने प्रशंसकों से बहुत अधिक आलोचना की और स्ट्राइकर उन कुछ प्रतिमानों को कम करना चाहता था।

"यह एक लंबा पॉडकास्ट था जिसे पिछले हफ्ते रिकॉर्ड किया गया था। यह कोई विचार नहीं था: हमने 1.5 घंटे तक बात की, जिसमें फुटबॉल के बारे में कुछ मिनट भी शामिल थे। संदेशों या बयानों को विकृत करने से मेरा यही मतलब है," लेवांडोव्स्की ने कहा। “पिछले आठ वर्षों में हमने जो हासिल किया है, उसके लिए एफसी बायर्न के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैं इसकी बहुत सराहना करता हूं, यह क्लब और यह शहर मेरे लिए घर बन गया है। मैं वहां सालों से बहुत खुश हूं। मैं पिच पर और बाहर बहुत सारे अद्भुत लोगों से मिला। लेकिन ब्रेकअप फुटबॉल का हिस्सा है। अगर मुझे लगता है कि मुझे मानसिक रूप से बदलाव की जरूरत है, तो ऐसा कहना उचित है। ये मेरा विचार हे।"

अंत में, यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस गर्मी में क्लब छोड़ने जा रहे हैं, लेवांडोव्स्की ने कहा कि वह अनिश्चित थे।

"मुझें नहीं पता। मेरे पास अभी भी एक साल का अनुबंध है, इसलिए मैंने क्लब से जाने की अनुमति मांगी। मुझे लगता है कि इस स्थिति में यह सबसे अच्छा समाधान है, खासकर जब से क्लब मुझे अभी भी शुल्क दे सकता है। मुझे कुछ और वर्षों के लिए दूसरे क्लब में एक नई चुनौती लेने का मौका मिलेगा। यही मेरी इच्छा है, ”लेवांडोव्स्की ने कहा। उन्होंने कहा, 'मैंने शुरू से ही कहा था कि हमें ऐसे समाधान की तलाश करनी चाहिए जो दोनों पक्षों के लिए अच्छा हो। बायर्न दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक है, जो कई महान खिलाड़ियों के लिए एक ड्रीम क्लब है। मुझे लगता है कि बेयर्न के लिए मेरे अनुबंध के अंत तक मुझे रखने की तुलना में मेरे लिए जो पैसा मिल सकता है, उसका निवेश करना बेहतर है। मैं कुछ भी जबरदस्ती नहीं करना चाहता, यह बात नहीं है। यह सबसे अच्छा समाधान खोजने के बारे में है।"

लेवांडोव्स्की को एक कदम से निकटता से जोड़ा गया हैएफ़सी बार्सिलोनाहाल के हफ्तों में।

एक अलगBildटुकड़ा, खेल निदेशक हसन "ब्रेज़ो" सालिहामिदज़िक ने लेवांडोव्स्की के साथ चर्चा करने और खिलाड़ी की हालिया टिप्पणियों के बारे में बात करने की बात स्वीकार की।

"रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने मुझे (मंगलवार) बुलाया। अन्य बातों के अलावा, हमने उनके पिछले कुछ दिनों के सार्वजनिक बयानों के बारे में भी बात की। मैंने स्पष्ट रूप से उनके अनुबंध की स्थिति पर अपनी स्थिति के बारे में उन्हें समझाया, ”सलीहामिदज़िक ने कहा।